आज का राशिफल

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

आज का राशिफल

Gauri Manjeet Singh 19-08-2020 12:47:02

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।


आज का पंचांग


दिन: बुधवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, अमावस्या का राशिफल।


आज का राहुकाल: दोपहर 12 बजे से 01 बजकर के 30 मिनट तक।


आज का दिशाशूल: उत्तर।


आज का पर्व एवं त्योहार: स्नानदान की अमावस्या।


विशेष: शक्ति पूजा।


राशिफल


मेष: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया जा रहा श्रम सार्थक होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। पारिवारिक और व्यावसायिक मामलों में आशातीत सफलता मिलेगी।


वृष: गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया प्रसास सार्थक होगा।


मिथुन: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा, फिर भी मन का अज्ञात भय तनाव देगा। लम्बी यात्रा की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सतर्कता के साथ ही यात्रा करें।


कर्क: पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक सफलता मिलेगी। शासन सत्ता से
सहयोग मिलेगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें।


सिंह: किसी कार्य के सम्पन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।


कन्या: वाहन चलाते समय सावधानी रखें। अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव मिल सकता है, लेकिन राजनीतिक महात्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में सचेत रहें।


तुला: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी।


वृश्चिक: व्यावसायिक कार्यों मे सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं, सफलता मिलेगी।


धनु: जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। निमार्ण या शोध कार्य की दिशा में आशातीत सफलता मिलेगी। चल या अचल संपत्ति के मामले में लाभ होगा।


मकर: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। चल या अचल संपत्ति के मामले में प्रगति होगी। वाणी पर संयम रखें।


कुंभ: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सचेत रहकर यात्रा करें।


मीन: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। उत्तेजना में कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे प्रतिष्ठा प्रभावित हो। धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।


तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :